श्रुति हसन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, ग्रे फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

11/24/2019 4:59:00 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अगर आपको लगता है कि फ्लोरल प्रिंट अब ट्रेंड से बाहर हो गए हैं, तो आपको खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन द्वारा पहने गए उनके नए लुक को देखने की जरुरत है। शानदार एक्ट्रेस को बोल्ड फ्लोरल प्रिंटेड ग्रे ड्रेस में अपने स्टाइल से जलवा बिखेरते हुए देखा गया और उनके लुक को सबने खूब सराहा।

उन्होंने चिक गोल्डन झुमके के साथ अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट किया, उन्होंने पोनीटेल में बंधे बालों को सेंटर किया और बहुत कम मेकअप किया। इस  के साथ ही एक्ट्रेस स्टाइल और एलेगेंस को एंजॉय कर रही थी। 


इस बीच, वर्क फ्रंट पर, श्रुति हासन ने 'फ्रोजन 2’ के तेलुगु डब एडिशन में एल्सा को अपनी आवाज़ दी है।

इसके अलावा, हाल ही में उन्होंने बताया कि वह रवि तेजा की 66 वीं फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जिसे गोपीचंद मालिनी द्वारा बनाया जाएगा।


साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का पड़ाव पार करते हुए हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि वह सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं। तेलुगु फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक 'वेलकम बैक', 'रमैया वस्तावैया', 'गब्बर इज बैक', 'लक', 'डी-डे', 'बहन होगी तेरी', 'रॉकी हैंडसम' और 'तेवर' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Edited By

Akash sikarwar