वेकेशन पर जा रहे स्टार्स पर भड़कीं श्रुति हासन, बोलीं-'ये सबके लिए बुरा समय प्लीज अपनी सुविधाओं का द

4/21/2021 9:03:18 AM

मुंबई: जहां एक तरफ पूरा देश कोरोना के चलते हर तरफ  टेंशन का माहौल है। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स का वेकेशन पर जाने का दौर जारी है। एक के बाद एक स्टार अपनी फैमिली और लव वन्स के साथ मालदीव, गोवा जैसी जगहों पर वेकेशन एंजाॅय करने निलक गया। स्टार्स आए दिन ट्रिप से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। जहां कुछ लोग इन स्टार्स की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ का कहना है कि कोरोना और लाॅकडाउन तो सिर्फ आम जनता के लिए है। स्टार्स को इन सबसे कोई फर्फ नहीं पड़ता। अब इन स्टार्स पर भड़कने वालों में एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम भी जुड़ गया है। श्रुति हासन ने स्टार्स  के इस तरह वेकेशन पर जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की। इसके साथ ही बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर उन्होंने सितारों को नसीहत भी दी।

PunjabKesari

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में श्रुति हासन ने कहा- 'मैं किसी को जज नहीं करना चाहती, लेकिन ये 'असंवेदनशील' है। मुझे खुशी है कि उन्होंने छुट्टियां मनाईं, वो इसका अधिकार रखते हैं। मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि ये ऐसा वक्त नहीं है, जब आप बिना मास्क के पूल में जाएं। ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और कुछ लोगों के लिए बहुत ज्यादा ही।  मैं मानती हूं कि आपके पास सुविधाएं हैं, लेकिन उसके लिए आपको आभारी और शुक्रगुजार होना चाहिए। ना कि अपनी सुविधाओं का दिखावा करना चाहिए।'

PunjabKesari

श्रुति ने कहा-'जब लोग नॉर्मल जिंदगी में लौट रहे थे। मैं हमेशा इस बारे में सतर्क रहती थी और मुझे नहीं लगता कि लोगों को ये पसंद आया था।' कई लोगों ने दूसरे लॉकडाउन से पहले ही अपने वैकेशन का प्लान बना लिया था।' बता दें कि इस समय टाइगर श्राॅफ, दिशा पाटनी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान जैसे स्टार्स मालदीव वेकेशन पर हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News