शॉपिंग करते-करते रोमांटिक हुईं श्रुति हासन, माॅल में बॉयफ्रेंड को खुल्लम खुल्ला किया Kiss

7/18/2021 10:22:48 AM

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन अक्सर  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। श्रुति इन दिनों शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। कपल को कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में श्रुति हासन अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राम और शांतनु हजारिका के साथ मुंबई में ग्रोसरी की शॉपिंग के लिए गईं।

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया। दरअसल,  श्रुति हासन शॉपिंग करते-करते रोमांटिक हो गई और सुपरमार्केट में ही बाॅयफ्रेंड को किस करने लगी।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं  श्रुति बाॅयफ्रेंड की बाहों में लिपटी और उन्हें किस कर रही हैं। हालांकि इस दौरान दोनों ने मास्क लगा रहा है। लुक की बात करें तो श्रुति ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं शांतनु हजारिका ब्राउन आउटफिट में दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 शांतनु हजारिका से पहले श्रुति विदेशी एक्टर माइकल कोर्सेल डेट कर रही थीं। माइकल के साथ उनके रिश्ते को कमल हासन की तरफ से भी मंजूरी मिल चुकी थी। लेकिन अफसोस 2019 में माइकल और श्रुति का ब्रेकअप हो गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासनआखिर बार इस साल की शुरुआत मेंफिल्म वकील साब में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी।

Content Writer

Smita Sharma