श्रुति हासन ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया अपना 35वां बर्थडे, ब्लैक ड्रेस में सिर पर क्राउन पहने गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

1/28/2021 4:58:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन का आज बर्थडे है। 28 जनवरी को दिग्गज एक्टर कमल हासन की बेटी अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर श्रुति ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


बर्थडे पर श्रुति का रूम बेहद खूबसूरती से डेकोरेट किया गया है। 35 नंबर, हैप्पी बर्थडे और बैलून से डेकोरेशन की गई है। सेलिब्रेशन की तस्वीरें श्रुति ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं।

 

अपने बर्थडे पर ब्लैक ड्रेस में सिर पर क्राउन पहने एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। अपने इस खास दिन पर उन्होंने जमकर एंजॉय किया। 


View this post on Instagram

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

 
एक तस्वीर पोस्ट करते हुए श्रुति ने कैप्शन में लिखा है, 'आभार और खुशी से भरा यह पल मेरे जीवन का सबसे अच्छा फेज रहा है और मैं अपने लाइफ के लेसन और जर्नी के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। मैं उस तरह से बड़ी हुई और खुद को बदली हूं जिन्होंने मेरे भविष्य को अपने दृष्टिकोण से आकार दिया है और अब मैं अपने लिए चाहती हूं कि मेरा जीवन प्रकाश और रचनात्मकता से भरा रहे।'  


बता दें, श्रुति हासन ने साल 2009 में फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'डी-डे','रमिया वस्तावइया', 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।  

 

एक्टिंग के अलावा श्रुति में सिंगिंग का भी अच्छा हुनर है। उन्होनें मह 6 साल की उम्र में अपने सिंगिंग करियर की शुरआत की थी। 

suman prajapati