श्रुति हासन ने सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने पर की बात, एक्टर के खास गुण से उठाया पर्दा

7/5/2022 12:59:27 PM

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार प्रभास अब बैक-टू-बैक शूटिंग में बिजी हैं और अपने कमाल के लाइनअप के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें हाल ही में ओम राउत के घर पर स्पॉट किया गया था जहां वह अपने ब्लैक अटायर में बेहद स्टाइलिश लग रहे थे। 4 पैन इंडिया फिल्मों के साथ एकमात्र स्टार होने के नाते, अभिनेता इंडस्ट्री में मोस्ट बैंकेबल स्टार्स में से एक है। सबसे बड़े अभिनेता होने के अलावा, वह व्यापक रूप से अपने परोपकारी स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, जिसकी न केवल उनकी टीम बल्कि उनके को-स्टार्स द्वारा भी प्रशंसा की जाती है, और अब एक बार यह बात साबित हुई है।

 

प्रभास के को-एक्टर्स ने हमेशा उनके काइंड नेचर की तारीफ की हैं और अब इसमें उनकी 'सालार' कोस्टार श्रुति हासन भी शामिल हो गई हैं। हाल में श्रुति हासन ने फिल्म के सेट के अपने अनुभव की एक झलक साझा की। जबकि फिल्म की शूटिंग फुल स्पीड से चल रही है, श्रुति सेट पर प्रभास के काइंड नेचर और हास्पिटैलिटी से काफी हॉनर्ड दिखाई दी। इस फिल्म में पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही श्रुति का कहना हैं, “यह बिल्कुल हैलो / हाय जैसा था, लेकिन मुझे निश्चित रूप से इस फिल्म के निर्माण के दौरान पूरी टीम के बारे में अधिक पता चला है। वह कोई है जो आपको आस-पास रहने के लिए बेहद आरामदायक बनाता है। वह सुपर चिल्ड आउट, सुपर फ्रेंडली हैं और उनके साथ काम करना वाकई अच्छा है।" प्रभास की तरीफ करते हुए श्रुति ने आगे साझा किया, “यह एक आशीर्वाद जैसा है। लोगों को खिलाने वालों के लिए इस दुनिया में एक अलग जगह है, और वह असल में लोगों को बहुत प्यार से खिलाते हैं। यह उनके सबसे अच्छे गुणों में से एक है।"

 

इससे पहले, दीपिका और दिशा का भी पैन इंडिया स्टार ने कुछ इसी तरह वेलकम किया था। प्रभान ने दोनों का स्वादिष्ट भोजन और फुल हैदराबादी थाली के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया था, और जिसके बाद प्रभास के इस जेस्चर से दीपिका और दिशा अभिभूत नजर आई। बता दें, फुल ऑफ एक्शन और न्वाइज सालार के साथ प्रभास को स्क्रीन पर देखना काफी कमाल का होने वाला है। इसके अवाला उनके पास 3 और फिल्में हैं, जिसमें संदीप रेड्डी वांगा के साथ 'स्पिरिट', अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट के', और ओम राउत द्वारा निर्देशित कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह के साथ 'आदिपुरुष' शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News