UnderWorld Ka Kabzaa: चिन्नी प्रकाश के साथ काम करके बेहद खुश हैं श्रिया सरन

2/22/2023 8:15:31 PM

नई दिल्ली। आनंद पंडित इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म ‘अंडरवर्ल्ड का कब्जा’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। जबसे फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। आर. चंदू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्शन, प्यार और फुल ऑन एंटरटेनमेंट का पैकेज देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म 17 मार्च रिलीज होगी। फिल्म में उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीपा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

 

चिन्नी प्रकाश के साथ काम करके बेहद खुश हैं श्रिया सरन
इसे एक जबरदस्त फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिर चाहे वो उनके गाने हों, स्टंट सीक्वेंस हों या फिर उनका डांस नंबर। जी हां, गानों की कोरियोग्राफी चिन्नी प्रकाश ने की है, जो अपने अभिनेताओं को प्रतिष्ठित डांस स्टेप्स देने के लिए जाने जाते हैं। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रिया सरन ने कहती हैं कि, "मैं एक प्रशिक्षित कथक डांसर हूं। 2 घंटे की प्रैक्टिस और 3 दिनों की शूटिंग के बाद हमने गाना शूट किया और मैंने वास्तव में चीनी सर की कोरियोग्राफी का आनंद लिया।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

 

वह आगे कहती हैं, “चिन्नी प्रकाश सर एक लेजेंड हैं। माधुरी दीक्षित से लेकर सलमान खान तक सभी के पास वह सिग्नेचर मूव है जिसे उन्होंने कोरियोग्राफ किया है। जब मैंने सुना कि चिन्नी सर नमामि नमामि के लिए मुझे कोरियोग्राफ करेंगे, तो मैं उनके मार्गदर्शन में रहने के लिए बहुत उत्साहित और घबराया हुआ था। लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं कि दर्शकों ने गाने में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया। ऐसा लगा जैसे मैंने अपने गुरु को गौरवान्वित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News