गोवा में 11 महीने की बेटी और पति संग श्रिया सरन का वेकेशन, बीच किनारे मां का हाथ थाम यूं नन्हें कदमों के साथ चलना सीख रही हैं राधा

12/29/2021 12:53:41 PM

मुंबई: साउथ और बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। श्रिया सरन ने अक्टूबर को महीने में अपनी मां बनने का खुलासा किया था। पिछले साल 2020 में श्रिया ने एक बेटी को जन्म दिया था लेकिन करीब 9 महीने तक उन्होंने इसकी भनक मीडिया को नहीं लगने दी। श्रिया ने अपनी लाडली का नाम राधा रखा है।

PunjabKesari

श्रिया सरन अक्सर अपनी बेटी के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हालांकि उन्होंने अभी तक राधा का चेहरा फैंस के साथ रूबरू नहीं करवाया है। इन दिनों श्रिया सरन 11 महीने की बेटी राधा और पति आंद्रेई कोस्चिव संग गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। ऐसे में वह आए दिन इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

वैसे तो श्रिया की हर तस्वीर को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं लेकिन  जिसने सबका दिल जीता वह था उनका लाडली संग वीडियो।

PunjabKesari

शेयर किए इस वीडियो में श्रिया की लाडली मां का हाथ थाम नन्हें कदमों के साथ बीच किनारे चलना सीख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रिया बैकलेस ग्रीन मोनोकनी में दिख रही हैं। वहीं राधा बीच आउटफिट और हैट लगाए बेहद क्यूट लग रही हैं। 

 

PunjabKesari

श्रिया सरन ने पति आंद्रेई कोशेव के साथ एक सेल्फी पोस्ट की। वे दोनों कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'आप सभी को प्यार और खुशी।'

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह पति को गले लगाए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-"आभारी"।

PunjabKesari

श्रिया सरन एक तस्वीर में नारियल के पेड़ के साथ सटक कर पोज दे रही हैं। इस दौरान वह व्हाइट टैंक टाॅप और शाॅर्ट्स में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने लिखा "हैप्पी हॉलीडे दोस्तों"।

PunjabKesari

श्रिया सरन ने आने वाले साल के लिए पहले ही जश्न मनाना शुरु कर दिया। 2021 को अलविदा कहते हुए वह 2022 में सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रही है। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह पिंक बिकिनी में पति संग पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'आइए प्रार्थना करें कि 2022 खूबसूरत यादों से भरा हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

गौरतबल है कि श्रिया सरन ने  11 अक्टूबर 2021 को अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए  मां बनने की घोषणा की थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था- हैलो दोस्तों, 2020 का क्वारेंटाइन टाइम हमारे लिए यादगार रहा. जहां एक ओर पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई थी, वहीं हमारी दुनिया पूरी तरह बदल गई थी। हमारी दुनिया में एडवेंचर, एक्साइटमेंट और लर्निंग साथ-साथ थी। हमारी दुनिया में एक परी आई। हम भगवान के बहुत आभारी हैं और इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं।

 

PunjabKesari

श्रिया ने 2018 में राजस्थान में बाॅयफ्रेंड एंड्रू कोश्चिव संग सीक्रेट शादी रचाई थी। शादी के बाद वह बार्सिलोना में शिफ्ट हो गई थीं। श्र‍िया सरन इस साल अगस्त में बार्सिलोना से वापस भारत आईं और अब वो फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News