कभी टॉपलैस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आईं थी श्रिया, इस क्रिकेटर को कर चुकी हैं डेट

9/11/2017 2:36:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस श्रिया सरन आज 35 साल की हो गईं हैं। वैसे तो श्रिया ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनकी गिनती सुपरस्टार्स में की जाती है। साउथ में उनको  (2007) में आई फिल्म 'शिवाजी' से पहचान मिली। 

बताया जाता है कि श्रिया वैस्ट इंडीज के क्रिकेटर ड्वैन ब्रावो के साथ काफी सुर्खियों में रही। खबरें आईं खी कि वे ब्रावो को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया और कहा कि वे सिंगल हैं और खुश हैं। 

इसके साथ ही फिल्मों के अलावा कई ब्रांडा के लिए भी काम करने वाली श्रिया एक फैशन मैगजीन के लिए टॉपलैस फोटोशूट करवा चुकी हैं। जब मैगजीन मार्केट में आई तो उन्होंने यह कहा था कि वे इस मैगजीन के कवर पर नहीं है। मैगजीन ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की है जबकि मैगजीन के कवर पर साफतौर पर श्रिया ही नजर आ रही थी। 

बता दें कि 2011 में उन्होंने मुंबई में एक स्पा खोला था। इस स्पा का नाम श्री स्पा है। साउथ की फिल्मों के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली श्रिया का जन्म देहरादून में हुआ था और उनका बचपन हरिद्वार में गुजरा है। उन्हें बचपन से ही डांस में रुचि थी। वैसे तो वे अपना करियर डांस में ही बनाना चाहती थी, लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों में ले आई।

डांसर बनने की ख्वाहिश रखने वाली श्रिया को कॉलेज के दिनों में एक गाने के वीडियो में काम करने का मौका। इस वीडियो का शूट बनारस की गलियों में किया गया था। इस वीडियो को देखकर ही रामोजी फिल्म्स ने उन्हें 'इष्टम' फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। हालांकि, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही श्रिया ने 4-5 फिल्मों को साइन कर दिया था।