शादी की चौथी सालगिरह पर श्रिया सरन ने शेयर की पति संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें, बोलीं- हम साथ में ऐसी यादें संजोते रहें

3/20/2022 5:37:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दृश्यम' एक्ट्रेस श्रिया सरन ने साल 2018 में आंद्रेई कोशेव संग शादी रचाई थी। 20 मार्च यानि आज कपल की शादी को पूरे 4 साल हो गए हैं। इस स्पेशल अवसर पर एक्ट्रेस ने पति संग अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और आंद्रोई के लिए एक खास नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कपल को सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं।

 PunjabKesari


इंस्टाग्राम पर पति आंद्रोई संग शादी की तस्वीरों के अलावा श्रिया ने उनके संग बिताए खास पलों की तस्वीरें भी शेयर कीं। कई तस्वीरों में कपल की बेटी भी उनके साथ मस्ती करती न जर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "हैप्पी एनिवर्सरी आंद्रेई कोशेव। उस प्यार और हंसी के लिए आभारी हूं जिसका हमने आनंद लिया है। हम हमेशा बढ़ते रहें, खोजते रहें, सीखते रहें, यात्रा करते रहें, प्यार देते रहें, प्यार प्राप्त करें, खुशियां फैलाएं, हमेशा अद्भुत दोस्त और प्रेमी बनें।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

श्रिया ने आगे लिखा, "मैं आपसे मिलने के मौके के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। (धन्यवाद @dhrutidave) हम बहुत धन्य हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि हमें भगवान का आशीर्वाद मिलता रहे कि हम हमेशा परिवार और दोस्तों के साथ रहें। हम साथ में ऐसी यादें संजोते रहें। हम हमेशा एक-दूसरे की सहायता करते रहें।"

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो श्रिया सरन जल्द ही निर्देशक चंद्रू की आगामी एक्शन एंटरटेनर, कब्जा में दिखाई देंगी, जिसमें कन्नड़ स्टार उपेंद्र मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा श्रिया कन्नड़ फिल्म में मधुमती का किरदार निभाएंगी, जिसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप अहम भूमिका में होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News