बोल्डनेस की सारे हदें पारः पति संग श्रिया सरन की रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, एंड्रयू की गोद में चढ़कर यूं दिए पोज

3/5/2021 3:44:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस श्रिया सरन अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा ने रहती हैं। श्रिया इन दिनों पति एंड्रयू कोसचीव के साथ विदेश में रह रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति संग सोशल मीडिया पर कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हुईं हैं, जो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो रही हैं। 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। समंदर किनारे श्रिया पति संग एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज दे रही हैं। तसवीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Lift me up baby’...'


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड कलर के ट्रांसपेरेंट श्रग में नजर आ रही हैं। जिसमें वो अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने जयपुरी डिजाइन का पर्स भी कैरी किया हुआ है। वहीं उनके पति व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रीन कलर के शॉर्ट में नजर आ रहे हैं। समदंर किनारे कपल की जबरदस्त मस्ती देखने को मिल रही है। 

 


बता दें श्रिया सरन ने साल 2018 में विदेशी बॉयफ्रेंड एंड्रयू कोसचीव के साथ गुपचुप शादी की थी। काम के चलते एक्ट्रेस मुंबई में रहती हैं और अक्सर स्पेन आती-जाती रहती हैं।


बता दें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में देखा गया था। इसके अलावा इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आवारापन में भी नजर आ चुकी हैं। 
 
 

Content Writer

suman prajapati