''गिल्टी माइंड्स'' फेम श्रिया पिलगांवकर ''ताजा खबर'' में एक सेक्स वर्कर की भूमिका में आएंगी नजर

12/13/2022 1:53:28 PM

नई दिल्ली। 'गिल्टी माइंड्स' और 'द ब्रोकन न्यूज' में एक शानदार किरदारों के साथ एक लाजवाब साल बिताने के बाद, मौजूदा समय की सबसे वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक, श्रिया पिलगांवकर डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली अपनी अपकमिंग सीरीज 'ताजा खबर' में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। श्रिया 'ताज़ा ख़बर' में पहले कभी न देखे गए लुक और कैरेक्टर में नज़र आएंगी, क्योंकि वह 'मधु' नाम की एक सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखेंगी। फिलहाल दर्शकों ने मिर्जापुर की 'स्वीटी', गिल्टी माइंड्स की 'कशफ' और 'द ब्रोकन न्यूज' की 'राधा' जैसे उनके बेमिसार कैरेक्टर्स बेहद सराहा है, वहीं अब श्रिया अपने नए लुक में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

श्रिया कहती हैं, "मैं ताज़ा खबर का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं, जहां मुझे एक पूरी तरह से अलग लुक दिखाने का मौका मिला है, जो मैंने पहले नहीं किया था और कैरेक्टर बिल्डिंग के मामले में भी, यह मेरे लिए एक नया अनुभव था, जो वाकई में बहुत मजेदार था। चूंकि मुझे हाल ही में गिल्टी माइंड्स में एक वकील और द ब्रोकन न्यूज में एक न्यूज़ रिपोर्टर के रूप में देखा गया है, मैं भुवन बाम के साथ इस कॉमेडी-ड्रामा जॉनर  में एक सेक्स वर्कर के रूप में दिखने के लिए उत्साहित हूं। मेरे लुक और परफॉरमेंस के साथ, प्रयोग करना वाकई में मजेदार था। मेरा किरदार मधु, सैसी है, जिसमें इसमें बहुत सारा साहस है। उसे आपके साथ शेयर करने के लिए और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकती!"

 

श्रिया को उनकी प्रभावशाली परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती हैं, उनके कैरेक्टर्स, एंटरटेनमेंट एरीना पर सबसे भारी नजर आते हैं, और सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। 'ताजा खबर' में भुवन बाम, जे डी चक्रवर्ती भी हैं; निर्माताओं द्वारा जल्द ही रिलीज की तारीख जारी की जाएगी। 'ताज़ा ख़बर' के अलावा, श्रिया फ़िलहाल अपनी दो आने वाली फ़िल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में फिलहाल सारी जानकारी गुप्त रखी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News