श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में, ट्वीट कर स्टार्स ने एेसे जताया दुख

2/25/2018 5:09:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जेट के द्वारा शाम तक भारत लाया जाएगा।सभी स्टार्स ने उनकी मौत से काफी दुखी है। जिसके चलते उन्होंने ट्वीट कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता संजय कपूर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, हां, यह सच है कि श्रीदेवी अब नहीं रहीं। मैं अभी-अभी यहां पहुंचा हूं। मैं दुबई में था और विमान से वापस दुबई जा रहा हूं। तकरीबन 11:00-11:30 बजे यह घटना घटी। श्रीदेवी, पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक पारिवारिक शादी में शिरक्त करने के लिए दुबई आयीं थी। उनके परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा दो बेटियां जान्वी और खुशी हैं। श्रीदेवी के निधन पर दिये गये। 

सांत्वना संदेश में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदनाएं श्रीदेवी को पसंद करने वाले हर व्यक्ति के साथ हैं। यह एक काला दिन है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, बेहद दुखद समाचार... मैं सदमें में हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं। श्रीदेवी जी नहीं रही। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, मुझे अभी-अभी पता चला कि श्रीदेवी जी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। मैं सदमेें में हूं और मेरे आंसु थमने का नाम नहीं ले रहे....

फिल्म अभिनेता और राजनेता रजनीकांत ने लिखा, 'मैं बहुत व्यथित हूं. मैंने एक करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री ने महान हस्ती को खो दिया। मैं श्रीदेवी के परिजनों और रिश्तेदारों का दुख महसूस कर सकता हूं। श्रीदेवी, हम आपको मिस करेंगे।

ऋषि कपूर ने लिखा, 'सुबह उठते ही यह दुखभरी खबर मिली। दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों के साथ हैं।

अनुपम खेर ने लिखा, क्या मैं डरावना सपना देख रहा हूं। श्रीदेवी नहीं रहीं। सबसे समझदार और प्रतिभावान अभिनेत्री नहीं रहीं. भारतीय सिनेमा की रानी और मेरी दोस्त चली गईं। हमने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया था। इतनी यादें उनके साथ हैं।

प्रसिद्ध अभिनेता और राजनेता बने कमल हासन ने कहा, 'मैंने श्रीदेवी को एक किशोरी से लेकर उनके प्रभावशाली बनने तक देखा था. वह स्टारडम की हकदार थीं. उनके साथ बिताए पर शानदार पलों की यादें मेरे जेहन में हैं, उनसे आखिरी बार मिलने की भी. अब सदमा की लोरी की याद मुझे सता रही है. हम उन्हें मिस करेंगे।

करीना कपूर ने लिखा, 'दिल तोड़ने वाली खबर। आपकी आत्मा को शांति मिले।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, 'यह सुनकर झटका लगा कि श्रीदेवी मैम नहीं रहीं।

प्रीति जिंटा ने लिखा, 'मेरी ऑल टाइम फेवरिट श्रीदेवी के जाने की खबर से दिल टूट सा गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहने की क्षमता दे।

मधुर भंडारकर ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से काफी दुख हुआ। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा, 'एक आइकन बहुत जल्दी चली गईं। बहुत जल्दी।

रामगोपाल वर्मा

रामगोपाल वर्मा ने भी ट्विटर पर श्रीदेवी के निधन की खबर पर दुख जताया है। उन्होंने भगवान से नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- हे बालाजी, आप केवल उन्हें क्यों ले गए और मुझे क्यों छोड़ गए?

हेमा मालिनी

श्रीदेवी की मौत की खबर से मैं गहरे सदमे में हूं। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती हूं कि इतनी चुलबुली, बेहतरीन अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं है। बॉलीवुड में उनकी जगह कोई नहीं भर पाएगा। बोनी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैंने उनकी बेटियों को बड़े होते देखा है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।

सनी देओल

सनी देओल ने ट्विटर पर श्रीदेवी के निधन की खबर पर दुख जताते हुए कहा कि उनका कैमरे के सामने एक्टिंग का काफी अच्छा प्रदर्शन था। उन्होंने बताया कि चाहे उन्होंने श्रीदेवी के साथ कम फिल्में की हैं लेकिन मैनें काफी एंजॉय किया। मैं उनको बहुत याद करुंगा। उनका हर फैंस उनके इस तरह जाने से काफी दुखी है। 

बता दें कि श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ। हिन्दी फिल्मों में आने से पहले श्रीदेवी ने तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी और वह देश की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हुईं। फिल्म जगत में उनके योगदान को देखते हुए सरकार ने उन्हें वर्ष 2013 में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया।