विवादों में घिरी अक्षय कुमार की ''लक्ष्मी बॉम्ब'', हिन्दू संगठन के बाद राजपूत करणी सेना ने मेकर्स को भेजा नोटिस

10/28/2020 3:43:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में हैं। काफी लोगों ने इस फिल्म के बहिष्कार की मांग की है और सोशल मीडिया पर भी इसके बायकॉट की मांग चल रही है। लोग इसके नाम और कहानी पर आपत्ति जता रहे हैं। इसके अलावा काफी लोगों को इसके नाम से भी दिक्कत है और उनका कहना है कि इससे हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचती है। वहीं अब श्री राजपूत करणी सेना की तरफ से भी फिल्म के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा गया है जिसमें फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की है।

PunjabKesari

लीगल नोटिस में कहा गया है कि फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' हिंदुओं की देवी लक्ष्मी के लिए काफी अपमानजनक है। नोटिस में कहा गया है कि मेकर्स ने जानबूझकर देवी लक्ष्मी का अपमान करने के लिए फिल्म का यह टाइटल रखा है। इसमें यह भी कहा गया है फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बम' से हिंदू कम्यूनिटी की भावनाएं आहत होती हैं। श्री राजपूत करणी सेना की तरफ से वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ने यह नोटिस भेजा है।

Bollywood Tadka

इस नोटिस में फिल्म के मेकर्स से बिना शर्त माफी मांगने को भी कहा गया है क्योंकि उन्होंने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। नोटिस में कहा गया है कि फिल्म के जरिए समाज में हिंदू धर्म के देवी-देवताओं, रीति-रिवाजों और भगवानों के खिलाफ गलत संदेश दिया गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले हिंदू सेना नाम के संगठन ने भी फिल्म का नाम बदले जाने की मांग की थी और कहा था कि अगर ऐसा नहीं होता है तो इसका बायकॉट किया जाएगा।


Smita Sharma


Related News