फिल्म ''इकबाल'' के लिए श्रेयस तलपडे ने गुपचुप की थी शादी, बोले- कैंसल करने की आ गई थी नोबत

5/16/2021 7:16:40 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपडे ने अपने दम पर अच्छी पहचान बनाई है। श्रेयस को नागेश कुकनूर की 2 फिल्मों 'इकबाल' और 'डोर' से सफलता मिली थी। एक्टर के काम को सहारा भी गया था। 'इकबाल' सबसे मोटिवेशनल फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म के लिए श्रेयस को अपनी शादी भी गुपचुप करनी पड़ी थी।

PunjabKesari
श्रेयस ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैंने 'इकबाल' की शूटिंग से पहले 31 दिसंबर को डायरेक्टर नागेश कुकनूर से छुट्टी मांगी थी। दरअसल नागेश उस दिन पार्टी रखने वाले थे और मैं उसी दिन शादी करने वाले था। मेरी बात सुनकर डायरेक्टर नागेश ने शादी कैंसल करने के लिए कह दिया था। मैं एक मिडिल क्लास आदमी हूं जिसकी शादी के कार्ड बंट चुके थे और मुझे शादी कैंसल करने के लिए कहा गया। मेरी समझ में नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। काफी समझाने के बाद मैंने नागेश से कहा कि इस शादी को छिपाकर रखा जाएगा बस मुझे एक दिन की छुट्टी दे दो।'

PunjabKesari
दरअसल नागेश का कहना था कि इकबाल एक 17-18 साल का लड़का है जो रीयल लाइफ में शादी नहीं कर सकता। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी श्रेयस ने कभी अपनी शादी के बारे में नहीं बताया था। सबसे मजेदार बात तो यह है कि जब श्रेयस की वाइफ दीप्ति ने फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने की इच्छा जताई तो वह नागेश की बहन बनकर पहुंची थीं। यहां तक कि फिल्म के प्रड्यूसर सुभाष घई को भी नहीं पता था कि श्रेयस शादीशुदा हैं और दीप्ति उनकी पत्नी हैं।

PunjabKesari
श्रेयस ने आगे कहा- 'जब सुभाष जी ने दीप्ति को कई बार स्क्रीनिंग पर देखा तो नागेश से पूछा कि ये कौन हैं। तब उन्हें पता चला और उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि मैं शादीशुदा हूं। उनके लिए तो मैं केवल एक 18 साल का लड़का था।' श्रेयस ने कई साल डेट करने के बाद दीप्ति से शादी की थी। अपनी शादी के समय श्रेयस 29 साल के थे। श्रेयस ने इसके अलावा कहा- 'मैं एक शो कर रहा था और शादी के लिए इसे छोड़ने के लिए तैयार था। तभी मुझे पता चला कि नागेश कुकनूर अपनी फिल्म में एक छोटे किरदार के लिए एक फास्ट बॉलर की तलाश कर रहे हैं। मैं कांदिवली से बांद्रा पहुंचा और ऑडिशन दिया। नागेश को 17-18 साल के लड़के की तलाश थी मगर उन्होंने मुझे चुन लिया।'

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'इकबाल' को उस साल का नैशनल अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह को भी फिल्म में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नैशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में श्रेयस और नसीरुद्दीन के अलावा गिरीश कर्नाड, श्वेता बसु प्रसाद, यतिन कार्येकर और प्रतीक्षा लोंकर मुख्य भूमिका में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News