श्रेया सरन ने बेटी के बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, बोलीं- पिछले साल वो दुनिया में आई, उसके पास हमारा दिल है

1/11/2022 3:59:37 PM

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस श्रेया सरन की बेटी राधा का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस की बेटी पूरे एक साल की हो गई है। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर लाडली के साथ ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों और वीडियोज में श्रेया के साथ बीच किनारे, मैदान और घर में बेटी के साथ मस्ती और खेलती हुई नजर आ रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसके साथ श्रेया ने कैप्शन लिखा- 'उसके एक साल पूरे हुए। पिछले साल 7.40 बजे वो दुनिया में आई। उसके पास हमारा दिल है…. मां-पापा और मेरे पूरे परिवार को ढेर सारा प्यार और धन्यवाद ध्रुती देव द्वारा ऑर्गेनाइज किया गया बेबी शावर और सारे दोस्तों का प्यार, मदद और सलाह ये एक शानदार सफर रहा। हमें तुम्हारे आशीर्वाद की जरूरत है। सुपरना मोइत्रा की तरह। ‘डरो मत श्रेया, गौरी मल्होत्रा ने मुझे कहा कि राधा के पास गॉड मदर्स हैं। मेरी एक दोस्त ने बताया कि राधा आंद्रेई कोस्चिव के जैसे दिखती है। समीर रेड्डी आप अभी तक उससे नहीं मिले हैं। प्रार्थना करना कि मेरी बेटी हर जगह दोस्त बनाए और उसे पूरे ब्रह्मांड से ढेर सारा प्यार मिले। भाग्य और खुशी आपका सबसे अच्छा दोस्त बन जाए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और राधा को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

बता दें श्रेया ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। एक्ट्रेस ने कई महीने बाद अपने मां बनने के खुलासा किया था, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान रह गए थे। श्रेया ने साल 2018 में अपने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति आंद्रेई बार्सिलोना में शिफ्ट हो गए थे। श्रेया के पति टेनिस खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी हैं। श्रेया ने 2021 में बेटी राधा को जन्म दिया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News