श्रेया धनवंतरी ने मालदीव में बिकनी पहन लगाया हॉटनेस का तड़का, देखें 5 Bikini Looks

6/15/2022 1:38:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्कैम 1992 में अपनी दमदार परफॉरमेंस के जरिए ओवरनाईट सेंसेशन बनकर सामने आईं मल्टी-टैलेंटेड स्टार श्रेया धनवंतरी एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स करती नजर आ रही हैं! अपनी बिग टिकट फिल्म्स, आर बाल्की की चुप और सब्बीर खान की अदभुत की शूटिंग खत्म करने के बाद, श्रेया ने मुंबई डायरी 2 के अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेकर, हाल में मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करने का फैसला लिया है।

ऐसे में एक्ट्रेस वेकेशन से अपने लुक्स के जरिए कुछ मेजर ऑउटफिट गोल्स देती नजर आ रही हैं। अपने खूबसूरत टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए, श्रेया समर सीजन के लिए परफेक्ट लुक को अपनाते हुए अलग-अलग बिकनी में कमाल की लग रही हैं।

आइए नजर डालते हैं, एक्ट्रेस द्वारा वियर किए गए कलर कोऑर्डिनेटेड ब्राउन रफ़ल्ड टू पीस बिकनी से लेकर हॉट पिंक स्विमसूट पर, तो पेश हैं कुछ दिलकश तस्वीरें:

ब्राउन रफ़ल्ड टू पीस बिकनी

यह कहना गलत नहीं होगा कि वेकेशन की शुरुआत करने के लिए  कोऑर्डिनेटेड ब्राउन रफ़ल्ड टू पीस बिकनी एक सही चॉइस है! इतना ही नहीं श्रेया धनवंतरी के पैर पर बना टैटू उनके पूरे लुक को और भी स्टनिंग बना रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

ट्रेंड सेटर क्रॉसिया टॉप

ब्लैक बिकिनी के साथ एक्ट्रेस का बैकलेस ऑरेंज क्रॉसिया टॉप दिल धड़काने वाला है। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि इस लुक ने जरूर सभी लड़कियों की विश लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी परफेक्ट बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए, पूरी तरह से स्टनर लग रही हैं।

बोल्ड और ब्राइट स्विमसूट

श्रेया का ब्राइट पिंक स्विमसूट किसी भी मौके के लिए एकदम सही है। पूल पार्टी हो या बीच वॉक, एक्ट्रेस के ब्राइट पिंक स्विमसूट को आप भी सही चॉइस मानेंगे। ऐसे में कमर पर स्टाइलिश कट के साथ, स्विमसूट एक ही समय में कम्फर्टेबल होने के साथ ही बेहद आकर्षक भी है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट

ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट अपने आप में ही बेहद खूबसूरत होने के साथ बहुत ही आकर्षक है। यह कह सकते हैं कि स्विमसूट बिना किसी शक एक क्लासिक ऑय कैचर है, जिसमें श्रेया धनवंतरी एब्सोल्यूट दिवा की तरह लग रही हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

प्रिंसेस बाय द बीच 

बीच पर थोड़ी बार्बी फील लाते हुए, एक्ट्रेस की पोल्का डिज़ाइन वाली पिंक टू पीस बिकिनी एकदम सही है। मेहरून और पिंक के बीच के इस कलर में श्रेया किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं! यह कह सकते हैं कि यह एक ऐसा टू पीस सेट है जो  एक ही समय में कैसुअल होने के साथ स्टाइलिश भी है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

अल्टीमेट शो स्टॉपर 

राउंड सनग्लासेस के साथ स्ट्रिप्ड बिकिनी का क्या कहना, जी हां! इस लुक को शो स्टॉपर कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा। पर्फेक्टली कॉन्ट्रास्टिंग कलर स्ट्राइप्स के साथ एक्ट्रेस का टाइट बन इस लुक को परफेक्ट बनाता है।

मेजर फैशन गोल्स के अलावा, श्रेया ने अपने वेकेशन से कुछ मेजर एडवेंचर गोल्स भी दिए हैं, जिसमें उन्होंने अलग-अलग एक्टिविटीज को करने के लिए समुद्र में डुबकी लगाई है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

हालांकि, इतने बिजी शेड्यूल के बीच, आप भी मानेंगे कि श्रेया धनवंतरी के लिए यह एक बहुत ही जरूरी ब्रेक था, क्योंकि एक्ट्रेस अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए बैक टू बैक शूटिंग कर रही हैं। फिलहाल की बात करें तो एक्ट्रेस मुंबई डायरी 2 पर काम करने के साथ कई अपकमिंग बी-टाउन प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News