''श्री गणेश'' फेम जगेश मुकाती का निधन, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

6/11/2020 12:13:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर एक्टर जगेश मुकाती का निधन हो गया है। जगेश ने श्री गणेश और अमिता का अमित जैशे शोज से घर-घर में पहचान बनाई थी। उनके निधन की खबर के सबाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके निधन के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगेश ने 10 जून को मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली, वो अस्थमा से पीड़ित थे और कुछ दिन पहले उन्हें सांस लेने की परेशानी होने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
 

View this post on Instagram

Kind, supportive and terrific sense of humour... gone too soon... May your soul attain sadgati🙏 🕉शांती Jagesh you'll be missed dear friend😔🙏

A post shared by Ambika (@hasmukhi) on

अंबिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, दयालु, सपोर्टिव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर. बहुत जल्दी चले गए. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. जगेश आप हमेशा यादों में रहोगे।'

PunjabKesari
बता दें जगेश ने टीवी शोज के साथ कई फिल्मों में भी काम किया था। उन्हें अमिता का अमित, श्री गणेश जैसे शोज से खूब पहचान मिली थी। उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News