श्रवण राठौर के निधन के बाद बेटे संजीव ने जीती कोरोना से जंग, बोले- काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं

5/9/2021 1:07:14 PM

मुंबई. म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौर का 22 अप्रैल को कोरोना के कारण निधन हो गया था। नदीम-श्रवण की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई थी। श्रवण के निधन के बाद उनके बड़े बेटे संजीव राठौर और पत्नी विमला राठौर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके कारण संजीव और विमला श्रवण को अंतिम विदाई भी नहीं दे पाएं थे। अब संजीव ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल रही है। घर वापस लौटने के दौरान संजीव ने मीडिया से बात की।


संजीव ने कहा- 'मैं अभी भी काफी कमजोर महसूस कर रहा हूं और फेंफड़ों को पूरी तरह ठीक होने में कुछ समय लगेगा लेकिन फाइनली मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने हॉस्पिटल में अपना आइसोलेशन पीरियड खत्म कर दिया है लेकिन मुझे सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा और घर पर भी कुछ दिनों तक मास्क पहनकर रहना होगा।' संजीव की तबीयत जब ज्यादा बिगड़ गई थी तो उनका इलाज डॉक्टर अल्तमश करवाया गया। संजीव ने आगे कहा- 'मैं डॉक्टर अल्तमश, डॉक्टर राहुल गुजर और डॉक्टर नरेंद्र निकम के प्रयासों, सलाह और मदद के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने मुझे एक नई जिंदगी दी है और मैं डॉक्टर नंदिता पलशेटकर का भी शुक्रगुजार हूं जो हमेशा हमारे साथ खड़ी रहीं।'


इसके अलावा संजीव ने कहा- 'पिछले कुछ दिनों में हमने बहुत कठिन समय देखा है और मुझे उम्मीद है कि बुरा समय अब बीत गया है।' 


बता दें कि श्रवण राठौर अपनी पत्नी के साथ कुंभ मेले में गए थे और शायद वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सही समय पर अपना इलाज भी शुरू नहीं कराया जिसके कारण उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उनका निधन हो गया।

Content Writer

Parminder Kaur