मासी पद्मिनी कोल्हापुरी को इस खास अंदाज में किया श्रद्धा ने विश, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

11/3/2019 2:21:51 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आजकल श्रद्धा कपूर सांतवे आसमान पर हैं और हो भी क्यों ना? उनकी पिछली दो फिल्में 'साहो' और 'छिछोरे' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया। फ़िलहाल श्रद्धा कपूर ने 'बाघी 3' के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ तीसरी किस्त की शूटिंग शुरू कर दी है। आज, श्रद्धा कपूर ने अपनी मासी और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के लिए बर्थडे की विश देने के लिए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट की। जबकि दूसरे फोटो में, श्रद्धा महाराष्ट्रीयन ड्रेस में अपनी मासी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। पद्मिनी सिंगल फोटो में भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

फोटो के साथ, श्रद्धा ने लिखा, "मैं हमेशा के लिए आपका स्वागत करूंगी। जन्मदिन मुबारक हो पंडी मासी, हर जगह अपना एन्जॉय फैलाते रहो” 

अक्सर, फेस्टिवल्स और बर्थडे इवेंट में, श्रद्धा कपूर अपनी मासी और पूरे परिवार के साथ दिखती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I will be in awe of you forever 😍 Happy birthday Pandi masi @padminikolhapure !!! Keep spreading your infectious joy everywhere!!! ❤️ you more than I can express.

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Nov 1, 2019 at 7:14am PDT

वर्क फ्रंट पर, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखा गया था और इसके बाद वह रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना और नोरा फतेही के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के जनवरी 2020 तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। 

Edited By

Akash sikarwar