श्रद्धा मर्डर केस:''35 टुकड़े हो के पहुंचे जो फ्रिज में,तू ऐसी मोहब्बत ना करना मेरी बेटी'' बेटियों के नाम गीतकार मनोज मुंतशिर का भावुक पोस्ट

11/18/2022 11:33:39 AM

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली से बीते दिनों एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुन हर किसी का दिल दहला गया। लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर का बेहरमी से मर्डर कर दिया गया।

आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका का मर्डर करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरा देश में लोगों को हैरान कर दिया। घटना पर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं अब गीतकार मनोज मुंतशिर ने बेटियों के नाम एक पोस्ट शेयर किया जिसे पढ़ हर कोई भावुक हो जाएगा। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा-फूलों की तरह तुझको संभाला है हमेशा, कांटों की इबादत नहीं करना मेरी बेटी..पैंतीस टुकड़े हो के पहुंच जाए जो फ्रिज में, तू ऐसी मोहब्बत नहीं करना मेरी बेटी।' 

 


बता दें कि आफताब पूनावाला ने 18 मई की रात कोअपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या थी हालांकि इसका खुलासा 6 महीने बाद हुआ।आफताब ने पहले श्रद्धा की जमकर पिटाई की बाद में उसका  गला दबाकर मार डाला। आफताब यहीं नहीं रुका उसने श्रद्धा की बाॅडी के 35 टुकड़े किए। वह हर रात 2 बजे लाश के टुकड़ों को फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाया करता था। वहीं अब श्रद्धा पाल्कर के पिता ने आफताब पूनावाला के लिए फांसी की सजा की मांग की है।


 

Content Writer

Smita Sharma