श्रद्धा मर्डर केस:''35 टुकड़े हो के पहुंचे जो फ्रिज में,तू ऐसी मोहब्बत ना करना मेरी बेटी'' बेटियों के नाम गीतकार मनोज मुंतशिर का भावुक पोस्ट

11/18/2022 11:33:39 AM

मुंबई: देश की राजधानी दिल्ली से बीते दिनों एक ऐसी घटना सामने आई जिसे सुन हर किसी का दिल दहला गया। लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर का बेहरमी से मर्डर कर दिया गया।

PunjabKesari

आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका का मर्डर करने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरा देश में लोगों को हैरान कर दिया। घटना पर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अब गीतकार मनोज मुंतशिर ने बेटियों के नाम एक पोस्ट शेयर किया जिसे पढ़ हर कोई भावुक हो जाएगा। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा-फूलों की तरह तुझको संभाला है हमेशा, कांटों की इबादत नहीं करना मेरी बेटी..पैंतीस टुकड़े हो के पहुंच जाए जो फ्रिज में, तू ऐसी मोहब्बत नहीं करना मेरी बेटी।' 

 PunjabKesari


बता दें कि आफताब पूनावाला ने 18 मई की रात कोअपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या थी हालांकि इसका खुलासा 6 महीने बाद हुआ।आफताब ने पहले श्रद्धा की जमकर पिटाई की बाद में उसका  गला दबाकर मार डाला। आफताब यहीं नहीं रुका उसने श्रद्धा की बाॅडी के 35 टुकड़े किए। वह हर रात 2 बजे लाश के टुकड़ों को फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाया करता था। वहीं अब श्रद्धा पाल्कर के पिता ने आफताब पूनावाला के लिए फांसी की सजा की मांग की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News