'कुंडली भाग्य' में धीरज धूपर संग रोमांटिक सीन पर श्रद्धा आर्या ने बताई पति राहुल की प्रतिक्रिया, कहा- उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं

4/24/2022 1:37:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में अपने प्रीता के किरदार से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। शो में प्रीता की एक्टर धीरज धूपर संग केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। इसी बीच श्रद्धा ने श्रद्धा ने पर्दे पर अपने रोमांटिक सीन को लेकर पति राहुल नागल के रिएक्शन के बारे में बात की है।

 

श्रद्धा आर्या ने बताया है कि शोज में रोमांटिक सीन्स करने से उनके पति को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हैं। राहुल नागल शोज में ऐसे सीन्स की जरूरतों को समझते हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने बताया कि हर साल होली के दौरान मेकर्स शो में कई रोमांटिक सीन पेश करते हैं। अक्सर रोमांटिक सीन दर्शकों को बढ़ाने के लिए किए जाते हैं क्योंकि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं। मेरे पति राहुल मेरे प्रोफेशन को समझते हैं और वह कुछ नहीं कहते। वह समय-समय पर शो देखते हैं और कोई कमेंट नहीं करते क्योंकि वह जानते है कि यह शो के कुछ ही दृश्य हैं। उससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

PunjabKesari

 

श्रद्धा आर्या ने कहा, 'मैं समझती हूं कि रोमांटिक सीन कभी-कभी बहुत ज्यादा होते हैं और यहां तक कि धीरज ने भी मजाक में मुझसे पूछा था कि क्या एक नवविवाहित महिला के लिए इस तरह के सीन करना बहुत ज्यादा होगा और हम इस पर हंस पड़े।' 

 

PunjabKesari


बता दें कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर, 2021 को मंगेतर राहुल नागल से शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। जहां श्रद्धा टीवी की दुनिया की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, वहीं उनके पति राहुल नागल नौसेना ऑफिसर हैं। कपल अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News