बाहुबली को इम्प्रेस करने के लिए ये है श्रद्धा की तैयारी

9/20/2017 11:02:09 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'हसीना' के प्रमोशन को लेकर खासा व्यस्थ है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपनी अगली फिल्‍म 'साहो' के लिए भी काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्‍म में श्रद्धा 'बाहुबली' स्‍टार प्रभास संग नजर आनेवाली हैं। पिछले दिनों खबरें थी कि श्रद्धा, प्रभास से मिलने के लिए बेकरार हैं और बस मुलाकात के लिए उनकी एक 'हां' का इंतजार कर रही हैं।

 

हाल ही में दोनों ने एकदूसरे से मुलाकात की और पहली ही मुलाकात में प्रभास ने श्रद्धा का दिल जीत लिया। श्रद्धा ने प्रभास संग पहली मुलाकात के बारे में बताया था। 

 

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को 9 करोड़ रुपए अदा किये गए है। प्रभास के अपोजिट आना भी उनके लिए बड़ी बात है। वैसे भी अभी कुछ समय पहले ही प्रभास ने श्रद्धा के हैदराबाद में आने पर अच्छे खानपान का इंतजाम कराया था जो श्रद्धा को भी बहुत ही अच्छा लगा। अब श्रद्धा भी प्रभास को अपनी और से इंप्रेस करने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती है। सुनने में आया है कि, श्रद्धा ने मुलाकात के दौरान प्रभास को इंप्रेस करने के लिए पूरी तैयारी भी कर ली है।

 

इसके तहत उन्होंने प्रभास की सभी फिल्मों को देख डाला। चर्चाओं के मुताबिक इसका मकसद प्रभास की ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेकर उन्हें इंप्रेस करने का है। साहो में श्रद्धा कपूर डबल रोल में नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा इस फिल्म में साहसी और शर्मीली लड़की का रोल करती नजर आएंगी। वहीं श्रद्धा प्रभास के साथ एक्शन भी करती नजर दिखेंगी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा जमकर पसीना बहा रहीं हैं। उनका सारा फोकस फिल्म के लिए वजन कम करने पर है।