ट्रेलर लॉन्च इवेंट में दिखा स्टार्स का अनोखा अंदाज, श्रद्धा और नोरा के गॉर्जियस लुक ने बटोरी सुर्खियां

12/18/2019 2:28:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्टारिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी कुछ ही दिनों में रिलीज हो रही है। रिलीजिंग के पहले फिल्ममेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म के स्टार्स का बेहद स्टनिंग लुक और मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च दौरान स्टार्स का बेहद अनोखा अंदाज देखने को मिला। फिल्म की स्टारकास्ट इस दौरान ब्लू कलर की बस के ऊपर मस्ती करती नजर आई। बस में फिल्म का नाम और 'बैटल ऑफ द डांस' लिखा हुआ है।


बता दें लॉन्च इवेंट के लिए श्रद्धा कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस का चुनाव किया है। ड्रेस के ऊपर मैचिंग कलर का ही फ्लावर बना हुआ है, जो ड्रेस की ग्रेस को और बढ़ा रहा है।

ब्लैक कलर की स्ट्रीप्स हील के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर श्रद्धा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।



एक्ट्रेस के साथ कातिल अदाओं के लिए जानी-जाने वाली हसीना नोरा फ्तेही का भी बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

नोरा दौरान व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्लैक बेल्ट और ब्लैक हील्स के साथ नोरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप में नोरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


वहीं फिल्म के एक्टर वरुण धवन भी इस दौरान परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। ग्रे कलर की टी-शर्ट और चेक-पैंट उनके लुक को कम्पलीट कर रही है। 


फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले महीने 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, नोरा फ्तेही अहम किरदार में नजर आएंगे। 

Smita Sharma