इस खास फैशन लेबल के लिए रैंप वॉक करेंगी पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर और मॉडल Shraddha Lad

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टिनसेल्टाउन की इस चमकदार दुनिया में फैशन शो और रेड कार्पेट नया सामान्य है। हालांकि, हर किसी को इन आयोजनों में चमकने का मौका नहीं मिलता है। लेकिन हमेशा अपवाद होते हैं, और सोशल मीडिया सनसनी श्रद्धा लाड उनमें से एक हैं। हाल ही में, वह अपने सैक्सी और ऑन-फ्लीक स्टाइल सेंस के साथ इंस्टाग्राम पर हलचल मचा रही हैं। इसे देखते हुए, एक प्रमुख फैशन लेबल ने उन्हें अपनी प्रेरणा के रूप में शामिल किया है।

वह पहले ही एक मॉडल के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन कर चुकी हैं और कई फैशन लेबल जैसे ब्लैकमूर कॉट्यूरियर, अमायरा कॉउचर, अनहया आदि के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं। इस जादूगरनी को इतने लंबे समय के बाद रैंप पर चलते देखना अद्भुत होगा। क्या आप बहुत उत्साहित नहीं हैं? जिसके बारे में बात करते हुए, श्रद्धा लाड कहती हैं, "मैंने हमेशा फैशन ट्रेंडसेटर्स के एक शक्तिशाली स्रोत के रूप में फैशन लेबल की प्रतीक्षा की है, और इसका हिस्सा बनना मुझे बेहद उत्साहित करता है। मैं भविष्य में ऐसे फैशन प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगी।

मुंबई की रहने वाली श्रद्धा 29 साल की हैं और मॉडलिंग उद्योग में चार साल से अधिक समय से हैं। इंडस्ट्री के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, वह कहती हैं, "बचपन से ही, मैं इस क्षेत्र का हिस्सा बनना चाहती थी। फैशन वॉक, फ्लैशिंग कैमरा, अवांट-गार्डे कॉउचर, और इनोवेशन का रस-इन सभी ने हमेशा प्रेरित किया है। 

एक मॉडल और सोशल मीडिया सनसनी, श्रद्धा लाड अपनी सफलता के चरम पर हैं और उनका कहना है कि वह इसका हर पल आनंद ले रही हैं। अपनी फैशनेबलनेस भी दिखा रही है, और कम से कम कहने के लिए, उसका स्टाइल स्टेटमेंट अद्वितीय है। वह काजोल आर पासवान मेकअप एकेडमी में भी एक म्यूज रही हैं और उन्होंने कई ज्वेलर्स के लिए रैंप शो किए हैं। उनके पास कई आगामी ब्रांड शूट हैं, और हम उनके साथ उनके अच्छे भाग्य की कामना करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News