तू झूठी मैं मक्कार में टोंड नजर आ रहीं श्रद्धा कपूर ने जमकर की थी मेहनत, देखें वीडियो

3/18/2023 2:03:09 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज तू झूठी मैं मक्कार एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और फिल्म में सभी उनकी टोंड बॉडी से भी नजरे हटाना लोगों के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। फिल्म में जहां उन्होंने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया हैं, वहीं इसमें वह सबसे हॉट भी नजर आई हैं। उनके जबरदस्त लुक और कॉन्फिडेंट पर्सनालिटी ने दर्शकों को बांधे रखा औऱ साथ ही उनकी टोंड बॉडी सभी को फिटनेट गोल्स भी देती है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर, श्रद्धा कपूर के कोच और न्यूट्रिशन एक्सपर्ट माहेक नायर ने एक वीडियो साझा की हैं जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए अपने गोल्स के लिए लगातार काम किया है।

उन्होंने श्रद्धा के डेडिकेशन की सराहना करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह पोस्ट आपके द्वारा की गई कड़ी मेहनत के लिए सराहना का एक छोटा सा जेस्चर है। श्रद्धा ने एक बार फिर बेहतरीन बॉडी और शानदार परफॉर्मेंस के साथ बेंचमार्क सेट किया हैं। तुमसे मेरी नजरे ही नहीं हट सकीं। जिस तरह आप स्क्रीन पर दिखीं, उससे मुझे प्यार हो गया।
यह दोहराए जाने वाले प्रयासों का अनुशासन और निरंतरता है। मैं आपकी कोच बनकर बहुत खुश हूं, मेरा दिल खुशी से भर गया है, टोटली ब्लेस्ड!"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Maahek Nair (@maaheknair)

श्रद्धा कपूर ने बार-बार अपनी टीम के सदस्यों का समर्थन किया हैं। वह उन लोगों में से एक हैं जो सबसे पहले आगे आकर डिजर्विंग लोगों का साथ देने  और हमेशा उनकी सराहना करने में यकीन रखती हैं।

तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर ने स्पष्ट रूप से अपने हॉटनेस गेम को आगे बढ़ाया है, और इस बड़े ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे उनका दृढ़ संकल्प, प्रयास और कड़ी मेहनत है। फिलहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता को एंजॉय कर रही है।
    
वहीं इस बीच, श्रद्धा कपूर स्त्री 2 में नजर आएंगी, जो उनके रोस्टर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News