Video: श्रद्धा कपूर को देख बेहद इमोशनल हुई फैन,एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल

8/15/2021 12:30:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  श्रद्धा कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी सादगी और फैंस संग अपने लविंग नेचर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। श्रद्धा के पास जब कोई उनका फैन आता है तो वह उनसे बेहद ही प्यार से मिलती हैं। ऐसा ही एक नजारा उस समय देखने को मिला जब एयरपोर्ट पर उनकी एक डाई हार्ट फैन से टकरा गईं। श्रद्धा को अपनी आंखों के सामने देख वह फीमेल फैन  इमोशनल हो गईं।

PunjabKesari

इसके बाद श्रद्धा ने जो किया, उसकी अब लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं। सेलिब्रिटी और फैन के बीच इस इमोशनल मोमेंट ने सबका दिल छू लिया।

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर को आता देख उनकी एक यंग फैन देखा तो वह सामने आकर खड़ी हो जाती है।

PunjabKesari

फैन श्रद्धा को देखकर इतनी एक्साइटेड और नर्वस हो जाती है कि बिल्कुल किसी बच्चे की तरह बिहेव करने लगती हैं। उनकी आंखों में से आंसू बहने लगते हैं। फैन बेहद इमोशनल हुईं तो श्रद्धा बहुत प्यार और दुलार से उन्हें  समझाया।

PunjabKesari

श्रद्धा अपनी इस फैन के साथ काफी वक्त बिताती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस फैन के गालों पर हाथ रखकर बच्चे की तरह उसे दुलार रही हैं। श्रद्धा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों लव रंजन की फिल्म में बिजी हैं, जिसकी शूटिंग दिल्ली में हो रही हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं। ये पहला मौका है जब रणबीर और श्रद्धा एक-साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News