इंटरनेशनल लेबल की ''Gandi'' कॉपी करने पर ट्रोल हुईं श्रद्धा कपूर, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

1/18/2020 1:15:19 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में अपने लुक के साथ लगातार प्रयोग कर रही हैं। हाल ही में श्रद्धा एक पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो के सेट पर उन्होंने लिटिल व्हाइट ड्रैस में पहुंचकर सबको चौंका दिया। वहां पहुंचने से पहले उन्होंने पैपराजी को पोज दिए। हालांकि, अब, श्रद्धा के स्टाइलिस्ट को फैशन वॉचडॉग द्वारा एक इंटरनेशनल लेबल यूनियन की नकल करने के लिए ट्रोल होना पड़ गया है।

हाल ही में, एक पॉपुलर इंस्टाग्राम अकाउंट, जो फैशन वर्ल्ड पर नज़र रखता है, ने ओर्जिनल ड्रेस के साथ श्रद्धा की एक तस्वीर शेयर की, जिसे एक इंटरनेशनल डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया था।

जैसे ही फोटो को शेयर किया गया, सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "व्हाट ए क्लीन RIP ऑफ मैन"; एक ने कहा, "वैसे यह पहली बार नहीं है कि किसी ने ज़िमरमैन की नकल की" एक यूजर ने कहा, "क्रिएटिविटी की कमी"।

जबकि एक ने कमेंट किया, "श्रद्धा को पहले ज़िमरमैन और अब उसकी कॉपी पहने देखा गया है! स्टाइलिस्ट का पूरा दोष है !!"

फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' रेमो की 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है।

 

View this post on Instagram

@tanghavri what was the reason? 😂😂😂 . @shraddhakapoor in a #Gandi @zimmermann copy by @lovexlabels . #dietsabya #copy #lol #🤢

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

इसमें श्रद्धा कपूर, वरुण धवन, नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में क्षमा खुराना, धर्मेश, पुनीत पाठक, सलमान यूसुफ खान और शक्ति मोहन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी। इसका क्लैश कंगना रनौत की 'पंगा' से होने की संभावना है।  

Edited By

Akash sikarwar