तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर श्रद्धा कपूर ने अपने ड्राइविंग स्किल्स से सभी को किया हैरान

1/24/2023 3:14:39 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लव रंजन जो मॉडर्न समय में प्यार और रिश्तों पर अपने अनोख टेक के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हमें प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बहुत जल्द उनकी अगली रोमांटिक-कॉमेडी तू झूठी मैं मकर बड़े पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आएंगे। 

जैसा कि सभी जानते हैं, तू झूठी मैं मक्कार का एक शेड्यूल स्पेन के खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया था। इस दौरान फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स, श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर को कुछ सीन्स में गाड़ी चलानी थी। उसी के लिए एक्टर्स के लिए स्पेशल इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस बनाए गए थे। फिल्म के कुछ सीन्स में श्रद्धा बेहद कूल विंटेज कार चलाती नजर आ रही हैं। लेकिन, इस खास कार के पीछे की कहानी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

दरअसल क्योंकि यह एक विंटेज कार थी, इसलिए इसे ड्राइव करना आसान नहीं था। कार को स्टार्ट होने में कम से कम 10 से 15 सेकंड का समय लगता था। ऐसे में जब भी ये शॉट शुरू होता, श्रद्धा को इंजन स्टार्ट करने में दिक्कत होती और इस बीच एक समय ऐसा भी आया जब सेट पर मौजूद क्रू ने सोचा कि श्रद्धा इसे नही कर पा रही हैं। लेकिन फिर सभी को हैरान करते हुए, श्रद्धा ने पूरी सिचुएशन को बहुत अच्छी तरह से संभाला और एक बॉस लेडी की तरह गाड़ी ड्राइव की।

इस बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने कहा, "उस खूबसूरत कार को चलाना एक स्ट्रगल था, लेकिन, यह पूरी तरह से इसके लायक था। सेट पर सभी ने वास्तव में मुझे प्रोत्साहित किया और हमने इसे पूरा कर लिया। स्पेन में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग करके मुझे बहुत मजा आया।

यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News