स्किनफिट कपड़ों में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुई श्रद्धा कपूर, देखें तस्वीरें

7/29/2019 2:41:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का ड्रैसिंग स्टाइल सबसे यूनिक और स्टाइलिश होता है। बीती शाम श्रद्धा को डबिंग स्टूडियो के बाहर  स्पॉट किया गया। सामने आईं इन तस्वीरों में श्रद्धा गजब की लग रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टाॅप और सी-ग्रीन कलर की स्किनफिट जैगिंग में कूल लुक में दिखीं।

इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट जैकेट कैरी की थी। इस दौरान श्रद्धा ने अपने बालों को टाई किया था। गॉगल्स उनके लुक को चार चांद लग रही है। तस्वीरों में श्रद्धा ने मीडिया को जमकर पोज दिए। 

बता दें कि बीते दिनों  खबर आईं की श्रद्धा जल्द शादी करने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि श्रद्धा अपने दोस्त रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें हैं कि दोनों 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि बेटी की शादी की खबरों के बीच शक्ति कपूर ने मजेदार प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने ने ऐसी खबरों को खारिज करते हुए कहा, "मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे इन्वाइट करना मत भूलना। मुझे आप बता देना कि शादी किस तारीख को है, मैं वहां पहुंच जाऊंगा। मैं उसका पिता हूं लेकिन इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'साहो' में प्रभास संग नजर आएंगी। 


Smita Sharma