शादी की खबरों के बीच गाड़ी में उदास दिखीं श्रद्धा कपूर, मीडिया को देख हाथ रख छिपाया चेहरा

7/12/2019 12:35:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को लेकर खबर आईं की वो जल्द शादी करने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि श्रद्धा अपने दोस्त रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें हैं कि दोनों 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच श्रद्धा को जुहू में डबिंग स्टूडियो के बाहर कैमरे में कैद किया गया। 

इस दौरान श्रद्धा ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लैक श्रग पहने हुए बिना मेकअप के नजर आईं। हर बार पैपराजी को देख क्यूट स्माइल देने वाली श्रद्धा मीडिया को इग्नोर करते हुए मुंह छुपाती दिखाई दी।

गाड़ी में बैठे हुए एक्ट्रेस हाथ से अपना चेहरा छिपाने की पूरी कोशिश करती नजर आईं। जब तक गाड़ी आगे नहीं बढ़ी तब तक उन्होंने एक भी बार मीडिया को अपना चेहरा नहीं दिखाया।

श्रद्धा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पापा शक्ति ने दिया बयान 

बेटी की शादी की खबरों के बीच शक्ति कपूर ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ने ऐसी खबरों को खारिज करते हुए कहा, "मेरी बेटी शादी करने जा रही है? प्लीज मुझे इन्वाइट करना मत भूलना। मुझे आप बता देना कि शादी किस तारीख को है, मैं वहां पहुंच जाऊंगा। मैं उसका पिता हूं लेकिन इसके बाद भी मुझे इस शादी का कोई आइडिया नहीं है।'

कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है नाम 

मालूम हो कि अब तक श्रद्धा का नाम आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर से जुड़ चुका है। खबर तो ये भी थी कि जब फरहान का तलाक हुआ था तब श्रद्धा उनके साथ ही रह रही थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ है और ये श्रद्धा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है।

 

 

Neha