International Men''s Day: श्रद्धा कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बताया जिंदगी में किस पर है सबसे ज्यादा नाज़

11/19/2021 4:51:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं।  उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर तेज़ी से  वायरल होता है। आज इंटरनेशनल मेंस डे (International Men's  Day) पर भी उन्होंने दो तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तसवीरें उनकी आपने ख़ास चाहने वालों के साथ है उन्होंने पोस्ट की है, जिनको वो सबसे ज़्यादा चाहती और मानती है।   

 

 

श्रद्धा ने अपने पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर के साथ के साथ तसवीरें शेयर की है जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे अपनी निजी ज़िन्दगी में ना सिर्फ इनसे इतने करीब है बल्कि उनको "स्पेशल" मानती भी है।  

 

इन तस्वीरों के साथ श्रद्धा  ने एक इमोशनल पोस्ट भी अपने पिता और भाई के लिए लिखा।  वे लिखती हैं " असल ज़िन्दगी में एक सही आदमी वही है जो ज़िन्दगी में हर तरह की मुश्किलें झेलता है, फिर भी लोगों को माफ़ करना जानता है और सबकी मुश्किलों में खड़ा रहता है और मुझे गर्व है ये की मेरी ज़िन्दगी में ये दो इंसान है जिन्हे में अच्छे से जानती हूँ।   

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती नज़र आने वाली है।  ये फिल्म का नाम अभी निर्माताओं ने मीडिया के से शेयर नहीं किया है पर  फिल्म 2023  में रिलीज़ होगी।  इसी के साथ-साथ 2022  में श्रद्धा की दो फिल्म  "नागिन" और चालबाज़ रिलीज़ के लिए तैयार है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News