NCB के सामने पेश हुईं श्रद्धा कपूर,दीपिका से जारी पहले राउंड की पूछताछ

9/26/2020 12:16:33 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी के लिए आज का दिन काफी अहम है। एनसीबी आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। सुबह 10 बजे दीपिका पादुकोण एनसीबी गेस्टहाउस पहुंच गई। उनसे केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अब श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए एक्सचेंज बिल्डिंग पहुंच चुकी हैं। वहीं दीपिका से पहले राउंड की पूछताछ चल रही है। दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी मौजूद हैं।

PunjabKesari

श्रद्धा के बाद अब जल्द ही सारा अली खान भी एनसीबी के एक्सचेंज बिल्डिंग ऑफिस पहुंचेगी। जानकारी के लिए बता दें 10:30 बजे सारा अली खान को एक्सचेंज बिल्डिंग ऑफिस पहुंचना था। लेकिन अभी तक वह पहुंची नहीं है। हालांकि सारा के पर्सनल गार्ड एनसीबी ऑफिस के पास सुरक्षा के इंतजाम देखकर गए हैं। रिपोर्ट्स हैं कि सारा वहां 12:30 बजे तक पहुंचेंगी। निकलने से पहले सारा अपने वकीलों से भी बात की। 

PunjabKesari

NCB ने लिया दीपिका का फोन, 4 राउंड में होगी पूछताछ

एनसीबी गेस्ट हाउस से मिल रही अंदर की जानकारी के मुताबिक टीम दीपिका से 4 राउंड पूछताछ करेगी। खबर आ रही है कि टीम ने दीपिका का फोन ले लिया है। पहले राउंड में उनसे मैनेजर करिश्मा के साथ हुई चैट्स पर सवाल किए जा रहे हैं। दूसरे राउंड में उनसे टैलंट मैनेजमेंट कंपनी क्वॉन और जया साहा के बारे में सवाल किए जाएंगे।सवालों से पहले दीपिका को NDPS एक्ट समझाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News