गाॅर्जियस लुक में रेडियो स्टेशन पहुंची श्रद्धा कपूर, वरुण संग यूं दिए पोज

1/13/2020 7:23:27 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान बागी 2 एक्ट्रेस का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में श्रद्धा फिल्म के प्रमोशन के लिए रेडियो मिर्ची ऑफिस में पहुंची। इस दौरान उनके साथ वरुण धवन भी थे।

प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का अब तक का सबसे स्टनिंग लुक देखे को मिला। लुक की बात करें श्रद्धा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस में दिखी। इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की अपर भी कैरी की थी।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया था।

वहीं वरुण की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम कैप्री और ब्लैक जैकेट में दिखे।

श्रद्धा ने वरुण संग जमकर पोज दिए। श्रद्धा और वरुण की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें श्रद्धा के साथ  वरुण धवन,अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और शक्ति मोहन हैं। यह फिल्म 23 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अलावा श्रद्धा जल्द ही टाइगर श्राॅफ संग बागी 3 में नजर आएंगी। इसमें टाइगर और श्रद्धा के अलावा अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं वरुण की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इसमें उनके साथ सारा अली खान हैं।

Edited By

Akash sikarwar