एयरपोर्ट पर छाईं B-Town की हसीनाएं, देखें रवीना, श्रद्धा और रकुल की लेटेस्ट तस्वीरें

8/11/2019 2:29:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दिन कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। ये हसीनाएं अक्सर अपनी तस्वीरों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। कई बार इन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ जाता है। हालांकि वे अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करने में फिर भी नहीं डरती। हाल ही में इंडस्ट्री की कई हसीनाएं बाॅलीवुड तड़का के कैमरे में कैद हुईं।  तस्वीरों में रवीना टंडन, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत  मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं। तस्वीरों में देखिए इन हसीनाओं के लेटेस्ट लुक्स....

 

रवीना टंडन
 

90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। एक दौर हुआ करता था जब एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्मों को देखने के लिए उनके फैंस घंटो पहले ही सिनेमाघरों के बाहर टिकट बुकिंग के लिए लाइन में लग जाते थे।

 एक्ट्रेस रवीना वैसे तो भले ही काफी समय से फिल्मों में नजर नही आई हो लेकिन फिर भी वो अपने फिटनेस और ग्लैमरस लुक के लिए हमेशा लाइमलाइट में ही बनी रहती हैं।

हाल ही में रवीना को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान रवीना ऑफ व्हाइट शर्ट और ग्रीन पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान रवीना मे ब्लैक जैकेट भी कैरी की थी, जिसे उन्होंने हाथों में पकड़ा था। मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। एयरपोर्ट पर रवीना ने स्टाइलिस अंदाज में पोज दिए। 

श्रद्धा कपूर 

फिल्म 'आशिकी 2' से बाॅलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें आईं थी कि श्रद्धा अगले साल बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ शादी करने वाली है।

इसी बीच हाल ही में उन्हे एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान श्रद्धा ग्रीन कलर के सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान श्रद्धा बिना मेकअप के दिखीं। श्रद्धा ने एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

 

काम की बात करें तो उनकी फिल्म साहो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। 

 

रकुल प्रीत

 

'दे दे प्यार दे' में अपने लुक्स और एक्टिंग से तारीफे बतौरने वाली रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग में बिजी हैं। रकुल को भी हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में दिखीं।

तस्वीरों में रकुल ब्लैक क्राॅप टाॅप और रिप्ड जींस में स्टनिंग लुक में दिखीं। इसके साथ लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स शूज कैरी किए थे।

रकुल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म 'मरजावां' की बात करें तो इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा आडवाणी हैं। फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Smita Sharma