Aaoo! श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट हुई लीक,स्पेशल वन से बोलीं-''तुम हमेशा ग्रेट फील कराते हो थैंक्‍यू!''

7/31/2021 10:12:13 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की जिंदगी एक खुली किताब की तरह होती हैं। इन स्टार्स की लाइफ में क्या हो रहा है फैंस इसे जानने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं। फिर चाहे स्टार्स का किसी के प्यार में पड़ना हो या किसी से ब्रेकअप होना है पल पल की खबर बी-टाउन गलियारों में छाई रहती हैं। कई बार तो इन स्टार्स की कुछ ऐसी पर्सनल बाते भी सामने आ जाती हैं जिन्हें वह किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ हुआ। श्रद्धा कपूर की पर्सनल वाट्सएप चैट लीक हो गई है।

दरअसल, श्रद्धा कपूर को हाल ही में फिल्‍म के सेट पर पपराजियों ने स्‍पॉट किया। ब्‍लू ड्रेस में हमेशा की तरह वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं। इस दौरान वह फोन पर किसी के साथ चैट करने में मशगूल थीं लेकिन उन्‍हें क्‍या मालूम था कि जो तस्‍वीरें क्‍लिक हो रही हैं उनमें उनकी चैट भी कैद हो रही है।

सामने आई चैट में  श्रद्धा किसी 'स्‍पेशल वन' से बात कर रही थीं। यह ऐसे पता चला कि जिससे वह बात कर रही थीं, उसका नाम दिल वाले तीन इमोजी से सेव है।  एक्ट्रेस लिखती हैं-'मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्‍हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली।' इस पर जवाब आता है- 'मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो।'

इसके बाद श्रद्धा का मेसेज है-'तुम सच में सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है!!! तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो। इस पर दिल वाला इमोजी रिप्‍लाई में आता है। फिर एक्‍ट्रेस लिखती हैं-'हां तुम कराते हो! मेरे सभी सपनों और विशेज को पूरा करने के लिए थैंक्‍यू।' इस पर जवाब आता है- 'यह मेरा सौभाग्‍य है! जब भी कुछ चाहिए हो, मुझसे कहो।' श्रद्धा की ये चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बता दें श्रद्धा कपूर की बॉयफ्रेंड और फटॉग्रफर रोहन श्रेष्‍ठ के साथ रिलेशनशिप की खबरें अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। अब एक्‍ट्रेस चैट में उन्‍हीं से बात कर रही हैं या कोई और, इस बारे में तो श्रद्धा ही बता सकती हैं। काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही डायरेक्‍टर लव रंजन की अगली अनाम फिल्‍म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं। 

Content Writer

Smita Sharma