छिपाए नहीं छिपता इश्क...राहुल मोदी संग पिछले महीने श्रद्धा कपूर ने मनाया था माउंटेन वेकेशन! फैंस की बाज जैसी नजरों को मिल गया सबूत

5/17/2024 11:40:11 AM

मुंबई: कहते हैं इश्क किसी के छिपाने से नहीं छिपता लेकिन फिर भी कुछ बॉलीवुड हसीनाएं  हैं जो होंठ सिल कर बैठी हैं पर वो क्या है ना तेज आंखों वाला ये जमाना सब कुछ भांप लेता है। ऐसा ही कुछ बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ भी हुआ। श्रद्धा कपूर ने लाख कोशिश की उनके प्यार की खबर किसी को ना लगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

PunjabKesari

 

श्रद्धा कपूर का नाम काफी समय से  फिल्म राइटर राहुल मोदी संग जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अभी तक इनकी तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन आए दिन श्रद्धा के फैंस को कोई ना कोई ऐसा हिंट मिल ही जाता है जो कपल के रिश्ते को कंफर्म कर देता है। पहले जहां श्रद्धा ने R नाम का लॉकेट पहना था जिसके बाद इन अफवाहों को और भी हवा मिल गई थी। वहीं अब  दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस की बाज की नजरों ने जान लिया कि दोनों ने साथ में माउंटेन वेकेशन मनाया था।

PunjabKesari

दरअसल, Rahul Modi की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें बैकग्राउंड में पहाड़ नजर आ रहा है। राहुल मोदी की बहन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई की फोटो शेयर की थी।  इसी सेम बैकग्राउंड के साथ 16 अप्रैल को श्रद्धा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर माउंटेन वेकेशन की दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वो सोफे पर बैठी हुई हैं और पीछे वादियों का खूबसूरत नजारा नजर आ रहा है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद  फैंस को ये समझते देर नहीं लगी कि पिछले महीने वे दोनों साथ में थे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा को अमर कौशिक की कॉमेडी हॉरर मूवी 'स्त्री 2' में देखा जाएगा जिसमें पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव हैं। ये साल 2018 में आई 'स्त्री' फिल्म का सीक्वल है। उसमें भी श्रद्धा के साथ राजकुमार और पंकज त्रिपाठी थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News