ब्लैक आउटफिट में श्रद्धा कपूर का कहर,कातिलना अदाओं से किया फैंस को घायल

1/14/2020 10:11:56 AM

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्रद्धा ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। इसी बीच एक बार फिर 'बागी 2' एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

सामने आईं इन तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर के साइड कट टाॅप और शाॅर्ट्स में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं।दिवा ने अपने लुक को स्मोकी आई-मेकअप के साथ पूरा किया।

हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने अपने बालों को ओपन रखा है। इस दौरान श्रद्धा ने ब्लैक लाॅन्ग बूट्स पेयर किए थे। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। श्रद्धा की ये तस्वीरें देख आपके होश उड़ जाएंगे। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही  रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन,अपारशक्ति खुराना, नोरा फतेही और शक्ति मोहन हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा श्रद्धा डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में भी काम कर रही हैं। इसमें उनके साथ  टाइगर श्रॉफ हैं। यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

Smita Sharma