श्रद्धा कपूर के कूल अंदाज ने लूटी सबकी अटेंशन, ट्यूब टॉप और स्ट्राइप्ड पैंट में दिखा ऐसा लुक

4/4/2021 12:18:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस से लाइमलाइट चुरा लेती हैं। सिंपल सूट से लेकर स्टाइलिश गाउन तक वह हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। शनिवार शाम को श्रद्धा का मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान श्रद्धा व्हाइट ट्यूब टॉप के साथ येलोस्ट्राइप्ड फ्लेयर्ड पैंट्स में स्टाइलिश दिखीं। इन हाई राइज बॉटम्स को उन्होंने नीचे से फोल्ड किया हुआ था। ट्यूब टॉप एक्ट्रेस के लुक में स्टाइल कोशन्ट बढ़ाने के साथ ही हॉटनेस का एलिमेंट भी बढ़ा रहा था।

पैंट और ट्यूब टॉप के साथ द्धा ने डेनिम मेड वॉश्ड पैटर्न की जैकेट के साथ वेअर किया। एक्ट्रेस ने अपने लुक को वेट गोल्ड चेन ऐंड पेंडेंट से पूरा किया।

इस दौरान श्रद्धा ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। वहीं उनके शोल्डर पर इसी कलर का बैगपैक था। शेड्स और मिनिमल मेकअप 'आशिकी 2' फेम एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए । फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर 'चालबाज इन लंदन' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में श्रद्धा डबल रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पंकज पाराशर ही करेंगे।

पंकज ने ही 1989 में आई फिल्म 'चालबाज' का निर्देशन किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी और रजनीकांत साथ नजर आए थे। वहीं अब श्रद्धा कपूर फिल्म में श्रीदेवी का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। इसके अलावा श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं। 
 

 

Content Writer

Smita Sharma