स्टूडियो के बाहर श्रद्धा का दिलकश अंदाज, क्रॉप टॉप में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

2/11/2020 12:07:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से अपकमिंग फिल्म 'बाग़ी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ के साथ पर्दे पर देखने को लिए काफी एक्साइटड हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस ने काफी अच्छे रिएक्शन दिए। फिल्म रिलीजिंग से पहले श्रद्धा अपने लुक्स से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर की हैं, जहां श्रद्धा ग्लैमरस लग रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

ब्लू कलर की जैकेट को एक्ट्रेस ने अपने कमर पर टाइ किया हुआ है। लाइट मेकअप, ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए श्रद्धा दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस को इस लुक में देख फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।


काम की बात करें तो बहुत जल्द एक्ट्रेस अहमद खान की फिल्म 'बाग़ी 3' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

इन दोनों स्टार्स के अलावा एक्टर रितेश देशमुख भी अहम किरदार में शामिल है। फिल्म अगले महीने 6 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी।


Edited By

suman prajapati