पापा शक्ति कपूर संग बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुईं श्रद्धा, एयरपोर्ट पर फैंस ने एक्ट्रेस को दिए ढेर सारे गिफ्ट

3/2/2022 2:11:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इस दिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए श्रद्धा पापा शक्ति कपूर संग वेकेशन पर निकल गईं हैं। बुधवार सुबह ही श्रद्धा को पापा शक्ति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा  ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट टैंक टॉप में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कूल सनग्लासेज और पिंक हैंडबैग से एक्सेसराइज किया।

PunjabKesari

वहीं शक्ति कपूर लाॅन्ग जैकेट और जींस में कूल दिखे। एयरपोर्ट पर बाप बेटी में स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 3 मार्च को श्रद्धा का बर्थडे हैं तो ऐसे में उनके फैंस उन्हें विश करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे।

PunjabKesari

फैंस ने श्रद्धा को ढेर सारे गिफ्ट दिए। वहीं श्रद्धा ने भी इन गिफ्ट्स को खुशी-खुशी एक्सेप्ट किया। पापा संग श्रद्धा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो श्रद्धा जल्द ही रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'अनटाइटल्ड' फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब यह फिल्म मार्च 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

PunjabKesari

इसके अलावा श्रद्ध पंकज पराशर की फिल्म 'चालबाज इन लंदन' अमर कौशिक की 'स्त्री 2' और टाइगर श्रौफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News