क्या आपने देखी है श्रद्धा कपूर की ये नई स्टाइल?

8/30/2022 12:26:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर और फैशन के बीच बेहतरीन कनेक्शन है। ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ चलते हैं। या यों कह लें कि श्रद्धा कुछ भी अपना लें फैशन बन जाता है और बेशक वे नए लुक में खूब जंचती भी हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और दिलकश लुक्स वाली ड्रेसेज, हेयर स्टाइल्स के फोटोज़ अपने फैंस के साथ लगातार शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा फैंस से इनके बारे में राय भी लेती हैं कि उन्हें नया लुक पसंद आ रहा है या नहीं। 

PunjabKesari

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि दो फोटोज अपलोड किए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये फोटोज़ किस बारे में हैं।

PunjabKesari

तो चलिए, हम आपको बता देते हैं कि श्रद्धा कपूर ने नया हेयर कट लिया है, जिसे वे कू ऐप पर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने यूज़र्स को अपने नए हेयर कट के बारे में बताते हुए पूछा है:

बीते दिनों श्रद्धा ने अपने फैंस के साथ ट्रेडिशनल अटायर में बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें फैंस द्वारा खूब प्यार दिया गया था। और अब ये दोनों ही तस्वीरें फैंस को कायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News