श्रद्धा कपूर ने पापा शक्ति की बात मानते EX ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ उठाया ये कठोर कदम

12/2/2017 2:55:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर और एक्टर फरहान अख्तर का रिश्ता एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कुछ दिनों पहले ये खबरें भी सामने आई थी कि  श्रद्धा-फरहान एक दुसरे से प्यार करने लगे हैं और वो एक दुसरे के साथ रिलेशन में हैं।

यहां तक कि दोनों लिव इन में रहने लगे थे। लेकिन श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने इस रिश्ते को लेकर अपनी नाराजगी दिखाई और श्रद्धा को अपने करियर पर ध्यान देने को कहा। पापा शक्ति की बात मानते हुए, श्रद्धा ने धीरे-धीरे फरहान के साथ दूरियां बढ़ानी शुरु कर दी। कहा जा रहा हैं की श्रद्धा इन दिनों अपने करियर पर ध्यान देते हुए फरहान के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।

हाल ही में श्रद्धा कपूर को फरहान अख्तर के साथ स्टेज शेयर करने का ऑफर मिला। लेकिन उन्होंने ने इस ऑफर को मना कर दिया हैं। दरअसल, बिहार सरकार ने पटना मैराथन का आयोजन किया है। इस मैराथन प्रोग्राम के लिए मिल्‍खा सिंह और फरहान के साथ-साथ श्रद्धा को भी न्योता भेजा गया था। लेकिन उन्होंने इसका स्वीकार नहीं किया।

श्रद्धा फरहान के साथ कोई स्टेज शेयर नहीं करना चाहती हैं। श्रद्धा बहुत जल्द बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं। तो वहीँ फरहान ने कुछ सालों पहले एक फिल्म में मिल्‍खा सिंह की भूमिका अदा की थी। इसे देखते हुए बिहार सरकार ने पटना मैराथन के लिए इन दोनों को आमंत्रित किया था।

बता दें कि फरहान और श्रद्धा ने पहली बार फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म के साथ इनके अफेअर की खबरों ने भी खूब चर्चा बटोरी थी। खैर, श्रद्धा इनदिनों साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्‍म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘साहो’ के बाद वो बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगी।