अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ''रामायण'' और लव रंजन की अगली फिल्म में होने की अफवाहों को किया खारिज

9/26/2019 11:43:34 AM

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज 'साहो' (saaho) और 'छीछोरे' (chhichhore) की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

📸 @tianakamtephotography outfit @notebook.official earrings @misho_designs styled by @tanghavri assisted by @ekkta_shah make up @shraddha.naik hair @florianhurel Managed by @jinal.jj

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Sep 16, 2019 at 7:40am PDT

श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फिल्म 'रामायण' से जोड़ा जा रहा है, जो फिल्म 'छिछोरे' के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

 

इसके बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें इन फिल्मों में से किसी एक के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, अफवाहों के विपरीत, मुझे इनमें से किसी भी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। 

 

श्रद्धा कपूर वर्तमान में अपनी पिछली दो रिलीज 'साहो' और 'छीछोरे' की सफलता का आनंद ले रहीं है और इसी के साथ अभिनेत्री अपनी दोनों बॉक्स ऑफिस हिट के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, वहीं अब अभिनेत्री से जुड़ी अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। खबरों की माने तो, अभिनेत्री का नाम फ़िल्म 'रामायण' से जोड़ा जा रहा है, जो फ़िल्म 'छिछोरे' के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित होंगी, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनय करेंगी।

Chandan