श्रद्धा कपूर ने अपनी नई यात्रा की शुरुआत के लिए अपने पिता को दिया श्रेय

9/22/2022 4:49:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता श्रद्धा कपूर, जो हाल के समय में अपने उद्यमशीलता पक्ष का आनंद ले रही हैं, ने हाल ही में खुलासा किया कि यह उनके पिता थे जिन्होंने उन्हें शेयर और निवेश की दुनिया से रूबरू किया था। अभिनेत्री ने नई दिल्ली में एक प्रमुख व्यावसायिक पत्रिका के वार्षिक शिखर सम्मेलन में भाग लिया, जहाँ उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि एक उद्यमी के रूप में उनकी यात्रा किस वजह से शुरू हुई और कैसे उनके पिता ने इस प्रक्रिया में उनकी मदद की।

 शक्ति कपूर ने उन्हें निवेश की दुनिया से कैसे परिचित कराया, इस बारे में बोलते हुए, श्रद्धा ने कहा, "जब मैंने पैसा कमाना शुरू किया था, जैसे कि कोई भी जिसने अभी-अभी अपनी कमाई शुरू की थी.. आप इसे खर्च करना चाहते हैं, खरीदारी करना आदि। तो, एक बार मेरे पापा ने पूछा  मुझसे - ठीक है आप और कितनी खरीदारी करना चाहते हैं? आप अपना पैसा खरीदारी पर कितना खर्च करेंगी? आपको पैसे के बारे में कुछ करना होगा। तभी उन्होंने मुझे बताया कि एक निवेश क्या है।"

इसके अलावा, वह कहती हैं, "जब उन्होंने यह बताना शुरू किया कि शेयर क्या हैं, तो मैं पूरी तरह से हैरान रह गई, और यह मेरे लिए शुरुआत थी। तभी उन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों और अलग-अलग तरीकों से निवेश में मेरी मदद करना शुरू किया।"

श्रद्धा आज एक्ट्रेस के अलावा एक गौरवान्वित भारतीय एंटरप्रेन्योर भी हैं। अभिनेत्री ने कई कैटेगरीज में ब्रांडों में निवेश किया है और यह भी बताया कि वह कैसे उन ब्रैंड्स के साथ खाती है, रहती है, सांस लेती है जिन्हें वो को-ओन करती हैं। उन्होंने कहा, "हाल  में मैं इन कुछ ब्रांडों की पार्ट ओनर हूं। इंवेस्टमेंट्स, ओनरशिप और शेयरों के बारे में जानने के लिए यह मेरे लिए एक अद्भुत यात्रा रही है। मेरे साथ हाथ मिलाने वाले अमेजिंग ब्रांडों के कारण मैं खुद को एक एंटरप्रेन्योर  कहती हूं। ”

अभिनेत्री ने बाद में खुलासा किया कि कैसे उनके पिता हमेशा उनके लिए प्रेरणा रहे हैं, क्योंकि विभिन्न फिल्मों में उनके अलग-अलग अवतारों ने बचपन से ही अभिनय और फिल्मों में श्रद्धा की रुचि को बढ़ा दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा कपूर नेक्स्ट लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, जिसमें वो पहली बार रणबीर कपूरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News