मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी संग श्रद्धा कपूर ने मनाया गुड़ी पड़वा,सादगी से ''मराठी मुल्गी'' ने चुरा लिया फैंस का दिल

4/10/2024 1:48:42 PM


मुंबई: 9 अप्रैल को गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया जा रहा है। यह त्योहार को ज्यादा महाराष्ट्र में मनाया जाता है। हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नए साल का प्रतीक है। ये त्योहार वसंत की नई शुरुआत का प्रतीक है। इस त्योहार पर घरों को रंगोली, आम के पत्तों और गुड़ी झंडे से सजाया जाता है।

आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए। मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर साल इस त्योहार को सेलिब्रेट करती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट किया।

उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। पहली तस्वीर में वह अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ हाथ में थाली लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एक फोटो कैंडिड है जिसमें एक्ट्रेस की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है। बाकी की तस्वीरों में पूजा की झलकियां हैं और एक में वह अपने परिवार के साथ सेल्फी ले रही हैं।  

एक्ट्रेस के लुक की तो लाल कलर के सलवार सूट और बिना मेकअप में भी वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हमेशा की तरह लोग एक्ट्रेस की सादगी पर अपना दिल हार गए हैं।


एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी गुड़ी पड़वा मेरी इंस्टा फैमिली। गुड़ी पड़वा की आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं।"

 

काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं। ''स्त्री 2' इसी साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ 'चंदू चैम्पियन' और 'नो एंट्री' के सीक्वल में भी नजर आएंगी।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma