पुलिस हिरासत में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत, ड्रग्स लेने का आरोप, होटल पार्टी पर हुई थी रेड

6/13/2022 10:36:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।  खबर है कि श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उन्हें अपनी हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

सामने आई जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में फंसे शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है।  श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापा मारते हुए तुंरत कार्रवाई की। 

PunjabKesari

पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के नमूने भेजे।

PunjabKesari

जांच में पॉजिटिव पाए गए छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई का सैंपल भी शामिल था। मामले में पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया।

PunjabKesari

साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आए थे। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी उन लोगों में शामिल थीं जिनसे एनसीबी ने उसने कथित तौर पर ड्रग्स रखने को लेकर पूछताछ की थी। वहीं उनकी दूसरी पुण्यतिथि से पहले एक बार फिर यह मामला गर्मा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News