श्रद्धा के अफेयर से परेशान हो गए थे पिता शक्ति कपूर, बॉयफ्रैंड के घर से खिंचकर निकाला था बाहर

3/3/2018 4:20:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर आज 31 साल की हो गईं हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'तीन पत्ती' से की थी। इस फिल्म में वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आईं।

श्रद्धा को फिल्म 'आशिकी 2' ने रातों-रात स्टार बना दिया। फिल्मी करियर के अलावा उनको अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से शेयर करेंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। 

बताया जाता है कि पिछले साल श्रद्धा एक्टर फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आईं। खबरें तो यहां तक थीं कि श्रद्धा से नजदीकियों के चलते फरहान और उनकी पत्नी अधुना के 16 साल के शादीशुदा जिंदगी में दरार आई। फरहान अख्तर और अधुना ने अप्रैल 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक लिया है।श्रद्धा और फरहान के बीच बढ़ती नजदीकियों से उनके घरवाले खुश नहीं थे।

कहा तो यहां तक जाता है कि शक्ति कपूर ने जबरदस्ती श्रद्धा को उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के घर से बाहर खींचकर निकाला था। फरहान के पड़ोसी इस घटना के साक्षी बने। यह घटना किसी चौंका देने वाले एपिसोड के तौर पर सामने आई।

श्रद्धा के पिता और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी अचानक फरहान के घर पहुंचे और उनके घर काफी लड़ाई भी हुई। हालांकि मीडिया के सामेन शक्ति कपूर ने कुछ और ही बयान दिया। उन्होंने बताया कि 'जो भी बातें चल रही हैं वो झूठी हैं।

सब बकवास है। किसी और ने भी मुझे इसके बारे में बताया था लेकिन इस पर विश्वास मत कीजिए। ये पूरी तरह से झूठ है।' बता दें कि श्रद्धा और फरहान अख्तर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के सेट पर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे।