'आशिकी 2' ने श्रद्धा कपूर को बनाया रातों रात स्टार, फिर हुईं फ्लॉप, बर्थडे पर देखें एक्ट्रेस की गॉर्

3/3/2021 11:22:22 AM

मुंबई. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा कपूर का आज बर्थडे है। 3 मार्च को एक्ट्रेस अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन आज भी वह 22 से ज्यादा की नहीं दिखती। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी एक अच्छी पहचान बनाई हैं और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई हैं। तो आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ के जुड़ी कुछ खास बातें...


श्रद्धा कपूर ने अपने फिल्म करियर की शुरूआत साल 2010 में फिल्म '3 पत्ती' से की थी, लेकिन एक्ट्रेस की ये फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद श्रद्धा की दूसरी 'लव का द एन्ड' आईं। इस फिल्म में श्रद्धा ने टीन एजर का रोल निभाया और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। 


इसके बाद श्रद्धा साल 2013 में मोहित सूरी की फिल्म 'आशिकी 2' में नजर आईं। इस में एक्ट्रेस के किरदार ने उन्हें रातों रात सुपरस्टार बना दिया। उनकी दीवानगी की कोई हद न रही। फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट साबित हुए।

इसके बाद श्रद्धा एक विलेन, ओके जानू, हाल्फ गर्लफ्रेंड और बाग़ी जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। 


ये बात किसी से छिपी नहीं है कि श्रद्धा कपूर जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही कमाल ककी वह डांसर और सिंगर भी है।  

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्रद्धा कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी पब्लिक्ली बात नहीं करती, लेकिन वो अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 अब तक एक्ट्रेस का नाम वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर, फरहान अख्तर जैसे स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। लेकिन इन सब स्टार्स के साथ अफेयर्स की खबरें सिर्फ खबरें ही रह गईं।

 

बता दें इन दिनों एक्ट्रेस सेलेब्स फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं।  


श्रद्धा कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस के पास स्त्री 2, नागिन जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


 

 

 

 


 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati