B''day spcl: जब श्रद्धा ने ठुकराया था सलमान का ये ऑफर, ''आशिकी 2'' से बन गईं रातों रात सुपरस्टार

3/3/2020 10:47:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो न सिर्फ दमदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने बोल्ड लुक से भी फैंस को दीवाना बनाती हैं। इतना ही न हीं एक्ट्रेस की सिंगिंग और डांसिंग भी कमाल की है। बता दें आज ये हसीना अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्मी करियर की स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग रही हैं। तो बर्थडे पर आज हम जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के साथ फिल्म करियर के बारें में कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स...  

बतां दे श्रद्धा शुरू से ही बहुत तेज दिमाग की थी। पढ़ाई में भी उनका अच्छा स्कोर आता था। एक बार 16 साल की उम्र जब वो स्कूल में प्ले में एक्ट कर रही थी, वहीं सलमान बतौर गेस्ट आए थे, वो श्रद्धा के एक्ट से काफी इम्प्रेस हुए और सलमान ने श्रद्धा को एक फिल्म ऑफर की पर श्रद्धा ने उस ऑफर को उस वक्त रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उस वक्त वो सिर्फ पढ़ाई पर कंसन्ट्रेट करना चाहती थी। 


साल 2010 में श्रद्धा ने प्रोडूसर अम्बिका आहूजा की फिल्म '3 पति' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन एक्ट्रेस की ये फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद श्रद्धा की दूसरी 'लव का द एन्ड' आईं। इस फिल्म में श्रद्धा ने टीन एजर का रोल निभाया और उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। 


साल 2013 में मोहित सूरी की फिल्म 'आशिकी 2' ने एक्ट्रेस का रातों रात सुपरस्टार बना दिया। फिल्म में न सिर्फ एक्ट्रेस की एक्टिंग को ही सराहा गया, बल्कि फिल्म के गाने भी बहुत सुपरहिट साबित हुए।

इसके बाद 'एक विलेन' श्रद्धा ने खूब लोगों का दिल जीता। इसी में उन्हें सॉन्ग 'तेरी गलियां' गाने का मौका मिला। इस फिल्म में श्रद्धा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ अच्छी सिंगर भी साबित हुई। 

एक समय था जब कास्टिंग काउच के मामले में उनके पिता शक्ति कपूर का नाम आने के बाद पूरे परिवार को काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी। हालांकि, उस समय तक श्रद्धा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्रद्धा कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी पब्लिक्ली बात नहीं करती, लेकिन वो अपने लवअफेर्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। 


अफेयर्स की बात करें तो एक्ट्रेस के कई एक्टर्स के साथ अफेयर की खबरें सामने आती रही हैं, जिसमें वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर, फरहान अख्तर का नाम शामिल है। लेकिन इन सब स्टार्स के साथ अफेयर्स की खबरें सिर्फ खबरें ही रह गईं।

बता दें इन दिनों एक्ट्रेस सेलेब्स फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे को पिछले 2 सालों से जानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल यानि की 2020 में शादी कर सकते हैं।

Edited By

suman prajapati